चोसिकातेल का अनुप्रयोगनिरीक्षण और रखरखाव

जारी करने का समय:2022-07-26 09:55:12 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:585

मुख्य सुझाव:चोसिका,तेल का प्रक्रिया(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता

तेल का प्रक्रिया

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

चोसिकायह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

ब्रिस्बेनरूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:

कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा


चोसिकातेल का अनुप्रयोगनिरीक्षण और रखरखाव



पावर रूपांतरित प्लेट

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

प्रदानजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है,चोसिकाName, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, जब लोड बढ़ता है,चोसिकापावर रूपांतरक का मॉडल, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या


चोसिकातेल का अनुप्रयोगनिरीक्षण और रखरखाव



जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

गुणवत्ता दस्तावेज़सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

वितरण स्टेशन में द्वितीय उत्प्रेक्टिव उपकरण (जैसे रूपांतरित, वोल्टेज रूपांतरित,चोसिकाबाक्स रूपांतरक 630kVA मूल्य, स्वचालित रेली, एसी इत्यादि.), सभी सामान्य काम करते हैं. एसी मौजूदा के अनुसार, वायु रूपांतरित रूपांतरित कोर एकानिर्धारित रूपांतरित और कुछ टोन के साथ "बज़िंग और बज़िंग" ध्वनि बाहर देत rdquo; चार्जिंग और डिस्चार्जिंग ध्वनि से सामान्य उपकरण के गुनाहों के अनुसार पीढ़ों और विशेषताओं को विभाजन कर सकता है जब सब कुछ सामान्य और असा

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

चोसिकास्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित चोसिकातेल का अनुप्रयोगनिरीक्षण और रखरखाव उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ चोसिकातेल का अनुप्रयोगनिरीक्षण और रखरखाव जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि चोसिकातेल का अनुप्रयोगनिरीक्षण और रखरखाव की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके चोसिकातेल का अनुप्रयोगनिरीक्षण और रखरखाव की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

लापिंटानाकी सिफारिशसमाचार
लापिंटानाताजा खबर