चार भद्रासन1000kW dry type transformerअनुचित मूल्य वृद्धि का कारण क्या है

जारी करने का समय:2022-08-14 18:10:00 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:606

मुख्य सुझाव:चार भद्रासन,पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभि

पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

नमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करन

चार भद्रासनइस प्रकार का निश्चित कारण है कि बदलनेवाला & ldquo; Dalar trolley & rdquo; When, we must replace the large capacity transformer with the small capacity transformer with high utilization rate, and then only consider the iron loss and ignore the copper loss. वास्तव में, एक निश्चित लोड के लिए, छोटी क्षमता की सक्रिय शक्ति का कमाना बढ़ता है जो बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला है,

फैले लोहे के भागों का तेल सीला

तैमिरलोनोवका(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा,चार भद्रासनक्या स्वच्छ प्रकार रूपांतरित बक्सा रूपांतरित करें, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

इसमें स्तर प्राप्ति और मुख्य उपयोग, विभिन्न इसलेटिंग स्तर भाग, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग, विभिन्न प्रक्रिया, विभिन्न प्रक्रिया समाधान प्रक्रिया और गुणस्तर मानक, सारे सूट प्रक्र फेराइट कोर के मुख्य प्रकार्य पैरामीटर्स, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिक


चार भद्रासन1000kW dry type transformerअनुचित मूल्य वृद्धि का कारण क्या है



जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा, और फिर बहुत ब


चार भद्रासन1000kW dry type transformerअनुचित मूल्य वृद्धि का कारण क्या है



स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:

परीक्षण आधारइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, तो उसके आउटपुट वोल्टेज सीधे अनुपात कोल आउटपुट सोलेनोइड कोल के यदि आप पुनर्चार्जेबल बैटरी को इस्तेमाल करें कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

यदि स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता का इनपुट वैकल्पिक पावर प्रदान है, क्योंकि यह डीसी है, इनपुट पावर सार्किट में एक सर्किट जोड़ने के लिए इसे सदैव बदल इस तरह, वैकल्पिक डीसी आउटपुट में प्राप्त हो सकता है.

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

चार भद्रासनपावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए,चार भद्रासनतेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रिया, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

तेल का प्रक्रिया

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित चार भद्रासन1000kW dry type transformerअनुचित मूल्य वृद्धि का कारण क्या है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ चार भद्रासन1000kW dry type transformerअनुचित मूल्य वृद्धि का कारण क्या है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि चार भद्रासन1000kW dry type transformerअनुचित मूल्य वृद्धि का कारण क्या है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके चार भद्रासन1000kW dry type transformerअनुचित मूल्य वृद्धि का कारण क्या है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

लापिंटानाकी सिफारिशसमाचार
लापिंटानाताजा खबर